June 14, 2024
Maharajganj: सिसवा में भीषण सड़क हादसा, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत

Maharajganj News- Dead body of a student was found hanging from the latch of the roof, police took the body into custody.

Maharajganj महाराजगंज। स्थानीय नगर के शास्त्री नगर वार्ड में रविवार की रात किराए के कमरे में रह रही एक बीए तृतीय वर्ष की छात्रा का रहस्यमय परिस्थितियों में छत के कुंडी से लटकती हुई लाश मिली है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे कार्रवाई में जुट गई है।

Maharajganj News- छत के कुंडी से लटकती मिली छात्रा की लाश, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

मिली जानकारी के अनुसार पनियरा थाना क्षेत्र के तेनुअहिया गांव के रहने वाले राजेश सऊदी अरब में नौकरी करते हैं और उनका परिवार शास्त्री नगर में कियाए का कमरा लेकर रहता है, जहाँ पुत्री सुमन अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहती हैं, सुमन नगर के ही एक महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है और रविवार की रात लगभग 9ः30 बजे परिजनों ने सुमन के शव को छत की कुंडली से लटकते हुए देखा।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला माना जा रहा है।
इस मामले में सदर कोतवाल आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया और जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!