May 22, 2024
Maharajganj: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, बोरे में मिली लाश, प्रेमिका सहित 4 हिरासत में

परतावल-महाराजगंज। प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, इस मामले में पुलिस ने लाश को बरामद कर प्रेमिका सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा चौपरिया में 35 वर्षीय सुनील शर्मा पुत्र राजेंद्र शर्मा रविवार की शाम को घर से खाना खाकर अपने घर से कुछ दूर स्थित आटा चक्की पर सोने चले गए लेकिन आज सोमवार की सुबह जब घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया, लेकिन कहीं पता नहीं चल पा रहा था।
इसी दौरान लोगों को पता चला कि सुनील शर्मा को रात में एक लड़की के घर के पास देखा गया था, इस जानकारी के बाद परिजनों के इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेम प्रसंग की आशंका में जांच शुरू कर दी, लड़की परिजनों से पूछताछ हुई लेकिन लड़की के परिजन कुछ बताने से साफ इनकार करने के साथ ही पुलिस से ही उलझ गए वही पुलिस जब लड़की के परिजनों को थाना ले आई और कड़ाई से पूछताछ किया और इधर घर को खंगालना शुरू कर दिया तो भुसौले के अंदर बोरे में लाश मिली, जिसमें हाथ पैर बंधा हुआ था, इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।
वही घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह, सीओ सदर अजय सिंह चौहान, भिटौली, पनियरा व घुघली थाना सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया।

इस मामले में एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और लड़के के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दिया है, प्रेमिका मनोरमा, उसके पिता वीरेंद्र गिरी, माता शकुंतला देवी और भाई यशवंत गिरी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!