February 21, 2024
शादी के सातवें दिन पति संग मूवी देखने गई दुल्हन इंटरवल होते ही फरार

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद पति के साथ थियेटर में फिल्म देखने गई पत्नी इंटरवल होते ही फरार हो गई। इस मामले में पति ने पुलिस के पास पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

दरअसल, सीकर निवासी एक युवक शादी के सात दिन बाद अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ जयपुर में हनीमून मनाने आया था। यहां पर उसने एक होटल में कमरा लिया और फिर पत्नी के साथ फिल्म देखने के लिए एक थियेटर में चला गया। फिल्म के दौरान जब इंटरवल हुआ तो पति अपनी पत्नी के लिए खाने-पीने की चीजें लेने चला गया। लेकिन जब युवक वापस आया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि उसकी पत्नी वहां से गायब हो चुकी थी।

उसने अपनी पत्नी को थियेटर में काफी ढूंढा, लेकिन वो कहीं नहीं मिली। उसने फोन भी किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद 33 वर्षीय पति थाने पहुंचा और पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। लेकिन मामले में असली ट्विस्ट कुछ समय बाद आया, जब दुल्हन खुद ही जयपुर के शाहपुरा थाने पहुंच गई। उसने बताया कि वो इस शादी से खुश नहीं है, इसलिए पति को छोड़कर फरार हो गई थी। इसके बाद बस में बैठकर अपने पीहर शाहपुरा आ गई। दुल्हन के मिलने के बाद शाहपुरा पुलिस ने आदर्शनगर पुलिस को इसकी सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!