April 18, 2024
Triple Murder- 400 रुपये के लिए तीन लोगों की हत्या, जाने क्या था मामला

Murder of three for Rs 400, know what was the matter

पटना। पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन Triple Murder लोगों की मौत हो गई और एक जख्मी हो गया। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, सुरंगापार गांव में बकाया पैसे को लेकर प्रदीप कुमार और जय सिंह के बीच विवाद चल रहा था। इसको लेकर गुरुवार की रात भी एक गुट पैसा मांगने गया था। इसी दौरान दोनों गुटों में बहस शुरू हो गई। करीब 11 बजे दोनों ओर से गोलियां चलने लगी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई।

Triple Murder- 400 रुपये के लिए तीन लोगों की हत्या, जाने क्या था मामला

मृतकों की पहचान 52 वर्षीय जय कुमार, 32 वर्षीय प्रदीप कुमार और 40 वर्षीय शैलेश कुमार के रूप में की गई है।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। फतुहा के पुलिस उपाधीक्षक सियाराम यादव ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्ट्या दूध के 400 रुपए बकाया पैसे को लेकर विवाद की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना में एक व्यक्ति घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दोनों पक्षों से 11 लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पूरे एरिया में पुलिस कैंप कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!