February 28, 2024
Maurya Dance Bar पर कार्यवाही करने से कतराती है पुलिस, संदेहास्पद लोगो का जमवाड़ा, सुरजीत सिंह ने की शिकायत

Police hesitates in taking action on Maurya Dance Bar, gathering of suspicious people, Surjeet Singh complains

मुंबई। मालाड पूर्व स्थित मौर्या डांस बार Maurya Dance Bar को लेकर स्थानीय जनता आंदोलन करने की तैयारी कर रही है, महाराष्ट प्रदेश कामगार सेल के कार्यकारी अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने पत्र लिखकर इस बार पर कार्यवाही की मांग की है।

महाराष्ट प्रदेश कामगार सेल के कार्यकारी अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा कि हालात यह है की मालाड पूर्व में स्थित मौर्या डांस बार को लेकर वहा आस पास में रहने वाले रहवासी तंग आ चुके हैं। आए दिन डांस बार के बाहर शराब के नसे मे दंगा करते नजर आ जाते है,झगड़ा करने से आस पास के परिवार पर इसका असर पड़ रहा है। जब भी कोई पुलिस में शिकायत करता है तो डांस बार द्वारा रखे गए गुंडे उनको धमकाते हैं। पुलिस भी मौर्या डांस बार पर कार्यवाही करने से कतरा रही है।

महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कामगार सेल के कार्यकारी अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने दिंदोशी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और साथ में चेतावनी भी दी है की अगर 15 दिन के अंदर कारवाही नही की तो लोग अनशन पर बैठेंगे।
सूत्रो की माने तो डांस बार मे देर रात संदेहास्पद लोगो का आना जाना भी जाहिर है! पुलिस अगर पिछले बुधवार की जांच करें तो पता चलेगा की मुंबई के कई थानो का सजायाफ्ता मुजरिम यहाँ आकर बैठा था, वह भी पुलिस अनदेखा कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!