February 21, 2024
तो हेवती में देशी शराब की भठ्ठी पर हो रह है ओवर रेटिंग का खेल!

चिक्काबल्लापुरकर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां, पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने अपने दोस्त पर धारदार हथियार से हमला कर गला काट दिया और फिर उसके बहते खून को पी गया। घटना के वक्त दूर खड़ा उसका तीसरा दोस्त वीडियो बनाता रहा। घटना 19 जून की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि, समय पर उपचार मिलने के चलते उसकी जान बच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मंड्यमपेट के कारोबारी 32 साल के विजय और करीब 30 वर्षीय मरेश एक-दूसरे को जानते थे। दरअसल, विजय चीजें बेचने के लिए गांव-गांव जाता था और मरेश के टाटा ऐस वाहन को किराये पर ले जाता था। इस दौरान मरेश और विजय की पत्नी की दोस्ती हो गई और दोनों के बीच फोन पर लंबी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। साथ ही दोनों लगातार चौटिंग में भी समय गुजारने लगे। विजय ने पत्नी के सामने इस बात पर विरोध भी जताया था।

बढ़ती नजदीकियों से नाराज विजय ने अपने कजिन जॉन बाबू से बात की। उसने बाबू से मरेश का वाहन लेने की प्लानिंग की। जब मरेश अपना वाहन लेकर पहुंचा तो विजय और बाबू उसे टमाटर दिखाने के बहाने बाइक पर ले गए। अब खेत पर जाने के बजाए दोनों ने कथित तौर पर एक सुनसान जगह पर वाहन मोड़ दिया और मरेश पर हमला कर दिया।

पुलिस ने अनुसार, विजय ने मरेश पर छोटे चाकू से हमला किया, उसका गला रेता और गर्दन से ही खून पीना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसने बाबू से इस वारदात का वीडियो भी शूट करने के लिए कहा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। विजय के हमले में बूरी तरह से घायल मरेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां, इलाज के बाद अब उसे छुट्टी मिल गई है। मारेश की शिकायत के बाद पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!