May 22, 2024
Sonam Kapoor Blind is Full of Thriller- थ्रिलर से भरपूर है सोनम कपूर की ब्लाइंड

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर Sonam Kapoor एक्टिंग की दुनिया में वापसी के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही फिल्म ब्लाइंड Blind में नजर आने वाली हैं जो कि थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। सोनम कपूर की यह फिल्म सिनेमाघर में न रिलीज होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। हाल ही में सोनम कपूर की ब्लाइंड का टीजर भी रिलीज हुआ है, जो किसी को भी हैरान कर दे।

Sonam Kapoor Blind is full of thriller

सोनम कपूर

टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म थ्रिलर से भरपूर होगी। इसके साथ ही सोनम कपूर का रोल भी दिलचस्प होने वाला है, जिसने फैंस को भी एक्साइटेड कर दिया है। सोनम कपूर ब्लाइंड के टीजर में सीरियल किलर से पंगा लेती नजर आएंगी, जिसका किरदार एक्टर पूरब कोहली अदा करेंगे। ब्लाइंड के टीजर में देखने को मिला कि सोनम कपूर एक टैक्सी में बैठती हैं। वहां टैक्सी ड्राइवर सोनम कपूर से पानी के लिए पूछता है।

सोनम कपूर

तभी उन्हें एहसास होता है कि टैक्सी में किसी को बंदी बनाकर रखा गया है। ऐसे में सोनम कपूर सवाल करती हैं, लेकिन वह ड्राइवर उन्हीं पर हमला कर देता है। दृष्टिहीन होने के बाद भी सोनम कपूर उस शख्स को पहचान लेती हैं और उसके बारे में जांच पड़ताल करने का फैसला करती हैं। हालांकि कई बार उन्हें सीरियल किलर की ओर से धमकी भी मिलती है, लेकिन वह जरा भी पीछे नहीं हटती हैं। सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्लाइंड के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

सोनम कपूर

एक यूजर ने लिखा, सोनम कपूर को 3 साल बाद वापस देखने के लिए बेताब हूं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, टीजर जबरदस्त लग रहा है। बेहद एक्साइटेड हूं मैं इस मूवी के लिए। बता दें कि सोनम कपूर की ब्लाइंड 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर प्रीमियर होगी। खास बात तो यह है कि दर्शक मुफ्त में इसका लुत्फ उठा सकते हैं। टीजर ने तो दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन अब यह देखना होगा कि फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!