April 17, 2024
तो हेवती में देशी शराब की भठ्ठी पर हो रह है ओवर रेटिंग का खेल!

तमकुहीराज-कुशीनगर। तमकुहीराज थाना क्षेत्र के श्याम पट्टी गांव में आज शनिवार की सुबह कहासुनी के मामूली विवाद में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या Murder कर दी गई। घटना के बाद चारों आरोपित फरार हो गए लेकिन पुलिस ने अलग अलग जगहों से दबिश दे कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Woman Murder in Kushinagar- Woman killed with sharp weapon in minor dispute, police deployed in village

मिली जानकारी के मुताबिक़ श्याम पट्टी गांव निवासिनी 40 वर्षीय मंजू देवी पत्नी मोहन प्रसाद अपने दरवाजे के समीप बैठ आसपास की महिलाओं से बातचीत कर रही थीं। बताया जा रहा है कि इसी बीच पड़ोसी युवक आलोक लाल श्रीवास्तव ने कोई आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इसको लेकर महिला और युवक से कहासुनी होने लगी। यह देख आलोक के पिता हेमंत श्रीवास्तव, मां आशा देवी, बहन साक्षी ऊर्फ रंगोली भी आ गए और सब मिलकर मारपीट शुरू कर दिए।

ग्रामीणों के अनुसार इस दौरान बेहद गुस्से में आलोक घर गया और धारदार हथियार लेकर निकला। मंजू के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लोगों ने बताया कि घटना के समय मृतक महिला की दोनों बेटियां व बेटा घर में ही थे। जबकि पति लखनऊ में राजमिस्त्री का कार्य करते हैं।

घटना को लेकर तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।
इस संबंध में थाना प्रभारी नीरज कुमार राय ने बताया कि चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आग्रिम कारवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!