April 14, 2024
गजब! दुबई से मां के लिए सूटकेस भरकर टमाटर ले आई बेटी

नई दिल्ली। दुबई की एक प्रवासी अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए अपने सूटकेस में 10 किलो टमाटर लेकर भारत वापस आईं। छुट्टियों के लिए भारत आ रही महिला ने अपनी मां से पूछा कि वह दुबई से क्या चाहती है, उन्होंने जवाब में कहा टमाटर।

गजब! दुबई से मां के लिए सूटकेस भरकर टमाटर ले आई बेटी
टमाटर

गौरतलब है कि इन दिनों भारत में टमाटर की कीमतें बहुत अधिक हो चुकी हैं। किस्सा साझा करते हुए, प्रवासी की बहन, जो ट्विटर पर रेव्स नाम से जानी जाती है, ने लिखा, मेरी बहन अपने बच्चों के साथ गर्मियों की छुट्टियों के लिए दुबई से भारत आ रही हैं, और उसने मां से पूछा कि उसे दुबई से कुछ चाहिए, तो मां ने कहा कि 10 किलो टमाटर लाओ। इसलिए उन्होंने 10 किलो टमाटर सूटकेस में पैक करके भेज दिए हैं।

गजब! दुबई से मां के लिए सूटकेस भरकर टमाटर ले आई बेटी
टमाटर

यह मनोरंजक कहानी ट्विटर पर वायरल हो गई। अब तक इसे 53.2 हजार बार देखा गया है। कई लोग भंडारण और सीमा शुल्क नियमों से संबंधित सवाल पूछ रहे हैं। रेव्स ने कहा कि 10 किलो टमाटर से अन्य चीजों के अलावा अचार और चटनी बनाई जाएगी। ट्विटर यूजर नयनतारा बागला ने कहा, महंगाई के इस समय में सर्वश्रेष्ठ बेटी का पुरस्कार शायद उसी दिशा में जा रहा है।
गौरतलब है कि हाल के सप्ताहों में टमाटर की कीमतें बढ़ी हैं, जो देश के कुछ हिस्सों में औसतन 20 रुपये प्रति किलोग्राम से बढ़कर 250 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!