May 24, 2024
घर में सो रहे जिम के मालिक पर अंधाधुंध फायरिंग, CCTV में कैद हुई वारदात

तरनतारन। तरनतारन जिले के सदर पट्टी थानाक्षेत्र के घरियाला गांव में देर रात एक जिम मालिक की दो अज्ञात लोगों द्वारा घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह पूरी घटना घर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से भागने में सफल रहे। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार रणजीत सिंह पुत्र मलूक सिंह निवासी गांव घरियाला जो करीब आठ साल तक विदेश में नौकरी करने के बाद सात माह पहले गांव पहुंचा था और जिम का कारोबार शुरू किया था। बीती रात करीब डेढ़ बजे दो अज्ञात व्यक्ति रणजीत सिंह के घर में घुस आए और जब वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ कमरे में सो रहे थे तो रिवाल्वर से उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पूरी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। शरीर में पांच गोलियां लगने से रणजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर घर में मौजूद पिता मलूक सिंह जब हमलावरों को पकड़ने के लिए आगे आए तो आरोपी उन्हें धक्का देकर मौके से भागने में सफल रहे।

मृतक रणजीत सिंह के पिता मलूक सिंह ने बताया कि उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई, जिससे उनका घर बर्बाद हो गया है। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर पट्टी के प्रमुख गुरतेज सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!